यह है 2018 फुटबॉल विश्व कप के मैदान से सर्वश्रेष्ठ दिखने वाले खिलाड़ियॉ - myblog-mksha

Tuesday, June 26, 2018

यह है 2018 फुटबॉल विश्व कप के मैदान से सर्वश्रेष्ठ दिखने वाले खिलाड़ियॉ

यह कोई रहस्य नहीं है कि फुटबॉल, या यूरोपीय फुटबॉल के रूप में अमेरिकी इसे कहते हैं, दुनिया में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली खेल शैली है। हाल के अध्ययनों से संकेत मिलता है कि फीफा विश्व कप 2014 सबसे व्यापक रूप से देखा जाने वाला खेल आयोजन था जिसमें ब्राजील में विश्व कप फाइनल देखने के लिए आधे बिलियन लोग ट्यूनिंग कर रहे थे। हाल ही में तकनीकी प्रगति ने आपके स्मार्ट फोन या टैबलेट में एक फुटबॉल मैच देखना संभव बना दिया है और अब उसे अपने पसंदीदा फुटबॉलर को देखने के लिए फुटबॉल पिच पर जाने की जरूरत नहीं है। इसलिए फुटबॉल खिलाड़ी सार्वजनिक आंखों में हमेशा उपस्थित होते हैं और इससे अच्छे दिखने पर दबाव पड़ता है। क्रिस्टियानो रोनाल्डो जैसे कुछ लोग एक दिन में एक हज़ार पुश-अप करने के लिए भी स्वीकार करते हैं ताकि उन पेट को बनाए रखा जा सके। अब हम 2018 के सबसे सर्वश्रेष्ठ दिखने खिलाड़ियों के बारे में ।
1.क्रिस्टियानो रोनाल्डो
इस आदमी को बिल्कुल कोई परिचय की जरूरत नहीं है। क्रिस्टियानो रोनाल्डो 2018 के सेक्सएस्ट सॉकर प्लेयर की सूची में सबसे ऊपर है। उन्हें बड़ी ऊंचाई और एक अद्भुत शरीर से आशीर्वाद मिला है। हर समय के सबसे आकर्षक फुटबॉलरों में से एक, सीआर 7 सर्वश्रेष्ठ दिखने वाले फुटबॉल खिलाड़ियों की हर रैंकिंग में सबसे ऊपर है।

2.ओलिवियर गीरोद
ओलिवियर गीरोद आर्सेनल एफसी और फ्रेंच राष्ट्रीय टीम दोनों के लिए एक स्ट्राइकर के रूप में खेलते हैं। महान ऊंचाई और एक भयानक शारीरिक के साथ धन्य, Giroud मॉडल के रूप में उतना ही इस्तेमाल किया गया है जितना वह एक फुटबॉल पिच में दिखाई दिया है। उन्होंने टेटू और जीक्यू जैसे पत्रिकाओं के कवरों को स्वीकार किया है। 27 वर्षीय हमलावर अन्य ब्रांडों के बीच प्यूमा और ह्यूगो बॉस का समर्थन करता है।

3.थियो वाल्कोट
थियो वाल्कोट आर्सेनल एफसी और इंग्लैंड नेशनल टीम के साथ एक पेशेवर फुटबॉल खिलाड़ी है। वह एक हमलावर के रूप में खेलते है। थियो वालकोट अपने सुंदर चेहरे और उसके अच्छी तरह से टैटू वाले शरीर के लिए खड़े है। सोशल मीडिया पर उनके अधिकांश अनुयायी महिलाएं हैं और यह साबित करती है कि वह 2018 के सबसे कामुक फुटबॉल खिलाड़ियों के बीच एक जगह की योग्यता रखते हैं।

4.क्लाउडियो मार्चिसियो
इटालियंस अपनी शैली और झुकाव के लिए जाने जाते हैं और क्लाउडियो मार्चिसियो कोई अलग नहीं है। जुवेंटस फुटबॉल क्लब और इतालवी राष्ट्रीय टीम के लिए यह 30 साल का नाटक। मार्चिसियो पूरी तरह से उगाए जाने वाले दाढ़ी और इतालवी नीली आंखों को स्पॉट करता है जो सभी महिलाओं के साथ हिट होते हैं। एक शर्टलेस मार्चिसियो पूरी तरह से विकसित छह पैक और छिद्रित पेट के कारण देखने के लिए एक दृष्टि है। ह्यूगो बॉस परफ्यूम के लिए क्लाउडियो मार्चिसियो मॉडल भी हैं।

5.असिम बेगोविक
असिम बेगोविक चेल्सी फुटबॉल क्लब के साथ-साथ बोस्नियाई राष्ट्रीय टीम में 28 वर्षीय गोलकीपर है। यह 6 '6 "गोलकीपर अपनी छेड़छाड़ की विशेषताओं और गहन अभिव्यक्ति के लिए खड़ा है। वह चेल्सी एफसी में पसंदीदा प्रशंसक हैं और महिला प्रशंसकों को पर्याप्त नहीं मिल सकता है। वह सील आधिकारिक स्टोर के लिए गोलकीपर दस्ताने मॉडल करता है। और इसे ऊपर करने के लिए, वह चार भाषाओं बोल सकता है; अंग्रेजी, फ्रेंच, बोस्नियाई और जर्मनी। अगर वह सेक्सी नहीं है तो मुझे नहीं पता कि क्या है।

6.सर्जीओ रामोस
सर्जीओ रामोस रियल मैड्रिड फुटबॉल क्लब और स्पेन की राष्ट्रीय टीम का प्रतिनिधित्व करते है। वह रियल मैड्रिड एफसी के कप्तान हैं, एक कर्तव्य वह बहुत गर्व करते है। सर्जीओ रामोस एक कठिन आदमी है और उसके भौतिक गुण स्पष्ट रूप से सामने आते हैं। वह उसका छः पैक आठ पैक बनने की धमकी दे रहा है और उसकी टैटू वाली हाथ इतनी भरी हुई हैं कि आप उनसे लटका सकते हैं। यह गोरा पागलपन निश्चित रूप से महिलाओं को पागल करता है।

No comments:

Post a Comment