सैमसंग गैलेक्सी एस10 के तीन नये मॉडल जारी कर सकता है उन में एक तीन कैमरे वाला होसकता है - myblog-mksha

Tuesday, June 26, 2018

सैमसंग गैलेक्सी एस10 के तीन नये मॉडल जारी कर सकता है उन में एक तीन कैमरे वाला होसकता है


सैमसंग सभी के लिए गैलेक्सी एस10 बना सकता है। कोरियाई न्यूज आउटलेट ईटीएन्यूज़ के मुताबिक कोरियाई टेक जायंट अपने अगले गैलेक्सी एस फ्लैगशिप के तीन अलग-अलग मॉडल लॉन्च कर सकता है।

रिपोर्ट के मुताबिक, प्रत्येक गैलेक्सी एस10 संस्करण में एक अलग पीछे कैमरा सेटअप हो सकता है, जिसमें सबसे ज्यादा हाई-एंड मॉडल तीन पीछे कैमरे प्राप्त कर रहे हैं। यह संभावित रूप से ट्रिपल-कैमरा एस10 नए कैमरा फ़ंक्शंस या सिंगल-कैमरा गैलेक्सी एस9 या ड्यूल-कैमरा गैलेक्सी एस9 प्लस की तुलना में बेहतर फोटो लेने की क्षमता प्रदान कर सकता है।

तीन गैलेक्सी एस10 उपकरणों को " ब्यांड 0", " ब्यांड 1" और " ब्यांड 2" के नाम से जाना जाता है। ईटीएन्यूज का कहना है कि ब्यांड 0 5.8 इंच का डिस्प्ले और एक पीछे वाला कैमरा होगा,, ब्यांड 5.8 इंच का डिस्प्ले और दो पीछे कैमरे होंगे, जबकि ब्यांड 2 6.2-इंच होंगे और तीन पीछे कैमरे होंगे। हालांकि रिपोर्ट कीमतों को साझा नहीं करती है, यह कहती है कि गैलेक्सी एस10 लाइनअप एंट्री लेवल खरीदारों और लोगों को टॉप-ऑफ--लाइन चश्मे की तलाश करने वाले दोनों को पूरा करेगा।

यह तीन-स्तरीय फोन रिलीज हुवेई पी20 श्रृंखला के समान ही है। इस साल की शुरुआत में हुआवेई ने हुआवेई पी20, हुआवेई पी20 प्रो और हुआवेई पी20 लाइट जारी किया। हुवेई पी20 प्रो में तीन पीछे कैमरे भी हैं, जो कम रोशनी चित्रों, ज़ूमिंग और पोर्ट्रेट मोड प्रभावों में मदद करते हैं।

एंड्रॉइड अथॉरिटी द्वारा देखी गई ईटीएन्यूज रिपोर्ट में गैलेक्सी एस 10 के बारे में पहले की अफवाहें भी शामिल हैं जो एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट रीडर और सैमसंग को निकट भविष्य में एक फोल्ड करने योग्य फोन जारी कर रही है।

No comments:

Post a Comment