इरफान खान को लंदन में उनके इलाज के लिए मदद करने आगे आए शाहरुख खान - myblog-mksha

Sunday, June 24, 2018

इरफान खान को लंदन में उनके इलाज के लिए मदद करने आगे आए शाहरुख खान


बॉलीवुड अभिनेता और उनका परिवार इन दिनों खराब दौर से गुजर रहा है और पिछले तीन महीनों से इरफान खान न्यूरोन्डोक्राइन कैंसर से पीड़ित है। यह बीमारी शरीर में ट्यूमर बनाती है और वह लंदन में इस बीमारी का इलाज  करा रहे हैं। 

तो इस मामले में, पूरा बॉलीवुड उद्योग इरफान खान के लिए जितनी जल्दी हो सके रिकवरी करने के लिए प्रार्थना कर रहा है। लेकिन इरफान खान के लिए सुपरस्टार ने क्या किया है जो कुछ ही समय में देखा गया है।


लंदन जाने से पहले एक रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख खान ने इरफान खान की पत्नी सुतापा से फोन किया और उनसे पूछा कि वह इरफान खान से मिलना चाहते हैं। तब सुतापा ने शाहरुख खान से मुंबई में अपने घर आने के लिए कहा। इरफान खान के घर के पास मेहबूब स्टूडियो की शूटिंग कर रहे शाहरुख खान उनसे मिलने गए।

दोनों कलाकारों ने एक साथ दो घंटे बिताए और इस दौरान शाहरुख खान ने पूरी तरह से इरफान खान को प्रेरित किया। इसके बजाय शाहरुख ने इरफान खान के लिए अपने लंदन के घर की कुंजी भी पेश की और अंततः कई अनुरोधों के बाद, इरफान ने इसे स्वीकार कर लिया। शाहरुख खान चाहते थे कि इरफान के परिवार को लंदन में घर जैसा महसूस करना चाहिए क्योंकि शाहरुख इरफान को अपने परिवार के रूप में महसूस करते हैं।

 मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, इरफान खान के करीबी दोस्त में से एक ने लंदन से आने के दौरान कहा, इरफान का स्वास्थ्य सुधार रहा है लेकिन धीरे-धीरे और वह इस साल के आखिर में भारत वापस आ सकत है।

1 comment: