अमेज़ॅन इंडिया पर मोटो ई 5 की कीमत है 10,770 रुपये - myblog-mksha

Saturday, June 30, 2018

अमेज़ॅन इंडिया पर मोटो ई 5 की कीमत है 10,770 रुपये



मोटोरोला ने मोटो जी 6 लाइनअप के साथ अप्रैल में मोटो ई श्रृंखला स्मार्टफोन का अनावरण किया। हालांकि इस महीने की शुरुआत में भारत में मोटो जी 6 और जी 6 प्ले जारी किए गए थे, देश में मोटो ई 5 की रिलीज डेट के बारे में कोई शब्द नहीं  कहा गया था। अब, ऐसा लगता है कि भारत जल्द ही लेनोवो की स्वामित्व वाली कंपनी से इस बजट स्मार्टफोन के लॉन्च को देखने जा रहा है।

हम कहते हैं कि मोटो ई 5 को अमेज़ॅन इंडिया पर रु। 10,770। लॉन्च अभी तक होने वाला मूल्य सटीक नहीं हो सकता है। इसके अलावा, भारत में स्मार्टफोन के आने वाले लॉन्च की पुष्टि करते हुए टेकपीपी द्वारा दिल्ली में एक खुदरा स्टोर में मोटो ई 5 प्रचारक पोस्टर देखा गया था।
मोटोरोला ने अभी तक भारत में मोटो ई 5 के लॉन्च के संबंध में एक आधिकारिक शब्द प्रकट नहीं किया है। अभी तक एक सटीक लॉन्च तिथि या मूल्य निर्धारण के बारे में कोई जानकारी नहीं है। प्रचारक पोस्टर से पता चलता है कि डिवाइस में 4000 एमएएच बैटरी और 18:9 मैक्स विजन डिस्प्ले होगा।

मोटो ई 5 की स्पेसिफिकेशंस
मोटो ई 5 एक 5.7 इंच आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले को 1440x720 पिक्सल के एचडी रिज़ॉल्यूशन और 18:9 का पहलू अनुपात प्रदान करता है। हालांकि स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन कम है, यह एक बजट स्मार्टफोन है। अपने हुड के तहत, यह स्मार्टफोन एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 425 एसओसी द्वारा संचालित है जिसमें 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज स्पेस है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

बजट स्मार्टफोन होने के नाते, मोटो ई 5 एफएचडी 1080 पी वीडियो रिकॉर्ड करने की क्षमता के साथ एक 13 एमपी का पिछला कैमरा प्रदान करता है। मोर्चे पर, एक ही क्षमता के साथ एक 5 एमपी सेल्फी कैमरा है। बोर्ड पर अन्य उपहार ब्लूटूथ 4.2, वाई-फाई, एक पीछे-घुड़सवार फिंगरप्रिंट सेंसर, और 4000 एमएएच बैटरी हैं। डिवाइस बॉक्स से बाहर एंड्रॉइड 8.0 ओरेओ स्टॉक चलाता है।


यह देखते हुए कि मोटो ई 5 एक किफायती पेशकश है, डिवाइस ज़ियामी जैसे निर्माताओं से स्मार्टफोन के साथ प्रतिस्पर्धा करेगा। उप-रुपये में चीनी कंपनी के पास बहुत सारे बेस्टसेलिंग प्रसाद हैं। 12,000 मूल्य ब्रैकेट और ई 5 की कीमत एक ही सीमा में होने की उम्मीद है। एक विशाल 4000 एमएएच बैटरी की उपस्थिति स्वयं-केंद्रित कैमरा सुविधाओं और फेस अनलॉक की सबसे अच्छी बिक्री सुविधा होगी। हमें इंतजार करना और देखना है कि मोटोरोला फोन प्रतिस्पर्धा को कैसे हरा सकता है।


No comments:

Post a Comment