शाओमी रेडमी 6 प्रो और एमआई पैड 4 आधिकारिक तौर पर 25 जून को लॉन्च होगा - myblog-mksha

Saturday, June 23, 2018

शाओमी रेडमी 6 प्रो और एमआई पैड 4 आधिकारिक तौर पर 25 जून को लॉन्च होगा

ज़ियामी रेड्मी 6 प्रो आ रहा है और नए आधिकारिक प्रस्तुतकर्ता सामने आए हैं, जिससे हमें अनुमानित रेड्मी स्मार्टफोन पर नजदीकी नजर आती है। 

प्रस्तुतकर्ताओं ने पुष्टि की है कि रेडमी 6 प्रो में 1 9: 9 डिस्प्ले  और वर्टिकल ली स्टैक्ड दोहरी कैमरे होंगे। ज़ियामी रेड्मी 6 प्रो, एमआई पैड 4 के साथ चीन में 25 जून को अपना आधिकारिक पदार्पण करेगा। और हां, रेड्मी 6 प्रो एमआई 8 श्रृंखला की तरह मोर्चे पर एक पायदान पेश करेगा, जिसे कंपनी ने पिछले महीने चीन में पेश किया था।

प्रस्तुतकर्ता ज़ियामी के आधिकारिक रेड्मी वेबो खाते पर दिखाई दिए हैं और आने वाले रेड्मी स्मार्टफोन पर हमें नजदीक दिखते हैं। रेडमी 6 प्रो की फ्रंट फोटो डिस्प्ले के ऊपर एक हैं, आईफोन एक्स पर देखी गई के समान। फोन फ्लिप करें, और रेडमी 6 प्रो में एक फिंगरप्रिंट सेंसर है, साथ ही साथ दोहरी-पीछे कैमरा कॉन्फ़िगरेशन भी है।

पीछे कैमरे लंबवत ढेर हैं, और सेंसर के बीच एक एलईडी फ्लैश मॉड्यूल जोड़ा जाता है। इसके अलावा, वेबो पोस्ट से पता चलता है कि रेड्मी 6 प्रो पांच क्लोर वेरिएंट्स में शिप करेगा: रोज गोल्ड, सेंड गोल्ड,  लेख ब्लू, ब्लैक और फ्लेम रेड।

ज़ियामी ने पहले एक टीज़र पोस्ट किया था जिसने कुछ रेड्मी 6 प्रो के विनिर्देशों की पुष्टि की जिसमें 19:9 डिस्प्ले, एक स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर और फोन के कैमरे के लिए एआई फीचर्स शामिल हैं। 625 प्रोसेसर वही है जो इस साल से रेड्मी नोट 5 और पिछले साल से रेड्मी नोट 4 को सशक्त करता है।

इस बीच, रेड्मी 6 प्रो की टीएनएएए सूची ने खुलासा किया है कि फोन 5.84 इंच पूर्ण एचडी + डिस्प्ले, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर और 4000 एमएएच बैटरी के साथ आएगा। यह फोन तीन मॉडलों में उपलब्ध होने की उम्मीद है: 2 जीबी रैम + 16 जीबी स्टोरेज, 3 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज, और 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज। हैंडसेट एमआईयूआई 10 पर चलता है जो एंड्रॉइड 8.1 ओरेओ पर आधारित है। इमेजिंग फ्रंट पर, फोन दोहरी कैमरा सेटअप के साथ आएगा।


ज़ियामी ने इस वर्ष भारत में रेड्मी नोट 5 और रेड्मी नोट 5 प्रो लॉन्च किया, और रेड्मी 6 प्रो बाद के स्मार्टफोन के लिए उत्तराधिकारी होगा। शियामी नोट 5 प्रो बाजार में सबसे सफल लॉन्च में से एक रहा है, इसके बाद ज़ियामी अगले साल तक रेड्मी 6 प्रो लाएगा। रेडमी नोट 5 प्रो दोहरे पीछे वाले कैमरों को खेलने के लिए भारत में पहला रेड्मी फोन था। इससे पहले कि ज़ियामी ने एमआई ए 1 लॉन्च किया था, (एमआई 5 एक्स रीब्रांड किया गया था) जिसमें पीठ पर एक अलग तरह का दोहरी कैमरा सेटअप था।

No comments:

Post a Comment