सैमसंग अगले साल अपना एस श्रृंखला का स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है - myblog-mksha

Friday, June 22, 2018

सैमसंग अगले साल अपना एस श्रृंखला का स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है


सैमसंग अगले साल एस श्रृंखला में अपना अगला स्मार्टफोन लॉन्च करेगा। लेकिन यह लीक और अफवाहों को डालने से नहीं रोकता है। चीन स्थित टिपस्टर, आइस यूनिवर्स ने हाल ही में गैलेक्सी एस10 के प्रोटोटाइप के बारे में एक नई छवि साझा की है।
galexy s10


हालांकि, यह स्पष्ट रूप से उल्लेख नहीं किया गया था कि डिवाइस गैलेक्सी एस10 है। लेकिन रिपोर्टों से पता चलता है कि कंपनी अगले वर्ष गैलेक्सी एस9 के डिजाइन पर सुधार करेगी। दाएं तरफ एक तीसरा बटन यह भी संकेत देता है कि यह अगला फ्लैगशिप हो सकता है। सैमसंग आमतौर पर हर दो साल में एस श्रृंखला फोन के डिजाइन को ओवरहाल करता है, इसलिए एस10 से एक नया डिजाइन देखने की उम्मीद है।
galexy s10

यदि आप बारीकी से देखते हैं, तो कोई भी बेजल नहीं है और इसमें घुमावदार किनारे का डिस्प्ले है, जो एक और संकेत है कि यह एक गैलेक्सी एस10 प्रोटोटाइप है। अगर सैमसंग इस फोन को जीवन में लाने का प्रबंधन करता है, तो इसमें उच्चतम स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात होगा। मुख्य प्लेसमेंट के लिए, बिजली की कुंजी फोन के दाहिने तरफ रखी जाती है, जबकि वॉल्यूम रॉकर्स बाईं तरफ होते हैं और उसके बाद दूसरी कुंजी (संभवतः बिक्सबी कुंजी) होती है।
galexy s10

ओप्पो ने हाल ही में उच्चतम स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात के साथ अपने एक्स एक्स की घोषणा की। तस्वीर में डिवाइस, हालांकि, ओप्पो ने जो हासिल किया है उससे परे है। कथित डिवाइस का आगमन कई सेंसर के साथ कुछ अभिनव तकनीक भी ला सकता है, एक बेज़ल जोड़ने के बिना एक फ्रंट शूटर।
गैलेक्सी एस10


सैमसंग गैलेक्सी एस10 2019 की पहली तिमाही में दिन की रोशनी देखने की उम्मीद है। स्मार्टफोन की शायद बार्सिलोना में एमडब्ल्यूसी 2019 में घोषणा की जाएगी, इसलिए यह बाजार तक पहुंचने तक एक लंबा इंतजार है।

स्मार्टफोन कंपनी के इन-हाउस एक्सिनोस एसओसी के साथ भेज देगा जिसे अभी तक घोषित नहीं किया गया है। जबकि अन्य संस्करण में उसके दिल पर क्वालकॉम फ्लैगशिप चिपसेट होगा। फोन कम से कम 6 जीबी रैम का उपयोग कर सकता है। कंपनी से परंपरा का पालन करने और दो प्रकारों को लॉन्च करने की उम्मीद है - गैलेक्सी एस10 और गैलेक्सी एस 10+। इसके अलावा, सैमसंग अपने स्मार्टफोन और कारों के लिए अपनी पहली इन-हाउस ग्राफिक्स प्रसंस्करण इकाइयों (जीपीयू) पर भी काम कर रहा है। WinFuture.de ने सैमसंग द्वारा पोस्ट की गई कई जीपीयू इंजीनियर जॉब लिस्टिंग को इंगित किया।

विनफ्यूचर का सुझाव है कि कंपनी पहले फ्लैगशिप जीपीयू के लिए एआरएम टैप करने के दौरान अपने कम अंत स्मार्टफोन के लिए जीपीयू विकसित करेगी। भविष्य में, हालांकि, सैमसंग अपने प्रीमियम प्रसाद के साथ-साथ स्वायत्त कारों के लिए जीपीयू बनाने के लिए अपना ध्यान बदल सकता है।

धन्यवाद : आपको यह पोसट कैसे लगी हमे अपने कमेंट्स के माध्यम से अवश्य बताये एवं शेयर करे |

No comments:

Post a Comment