पचास सेकंड में अपने स्टॉक को सोल्ड आउट करने वाला लेनोवो जेड 5 - myblog-mksha

Sunday, July 1, 2018

पचास सेकंड में अपने स्टॉक को सोल्ड आउट करने वाला लेनोवो जेड 5


हालांकि कुछ चीनी उपभोक्ताओं ने के स्मार्टफोन घोषणा के बाद बड़े पैमाने पर मजाक उड़ाया, जबकि कई अन्य लोगों ने एंड्रॉइड संचालित हैंडसेट को एक आकर्षक विकल्प के रूप में देखा, क्योंकि डिवाइस अब एक महीने से भी कम समय में दो बारसोल्ड आउट”/"बेचा गया" स्थिति पाई गई। लेनोवो ह्यूकॉम के स्नैपड्रैगन 636 के रूप में मिड-रेंज चिप के साथ हैंडसेट का अनावरण करने के बाद आम जनता से कुछ प्रतिक्रियाओं को प्रेरित करते हुए जेड 5 को हफ्तों के अपमानजनक और मजाक के बावजूद भी। इस तथ्य के बावजूद कि इसका नया मोबाइल लाइनअप शुरू होता है $ 195 के समतुल्य ने सुदूर पूर्वी देश में मांग की जाने वाली वस्तु बना दी; लेनोवो जेड 5 का शुरुआती बैच लगभग एक मिनट में बेचा गया और नया एक व्यक्ति पीछा कर रहा था, फोन निर्माता ने इस सप्ताह के शुरू में कुछ 50 सेकंड में अपने स्टॉक को साफ़ कर दिया था।


लेनोवो जेड 5 का इंडिगो ब्लू वर्तमान में इसका सबसे लोकप्रिय मॉडल है, जिसमें डिवाइस की मेमोरी कॉन्फ़िगरेशन दोनों के साथ एक ही रंग की पेशकश की जा रही है। हैंडसेट 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज स्पेस के साथ खरीदा जा सकता है, जबकि 75 डॉलर अतिरिक्त आप फ्लैश मेमोरी की मात्रा को दोगुना कर सकते हैं। ब्लैक मॉडल एकमात्र ऐसा है जो अभी भी रविवार के रूप में स्टॉक में है और डिवाइस को ऑरोरा फिनिश के साथ भी लॉन्च किया गया था, जो इस साल की शुरुआत में एंड्रॉइड फ्लैगशिप की पी 20 श्रृंखला के साथ ट्वाइलाइट रंग हूवेई की याद दिलाता है क्योंकि यह बैंगनी से नीले रंग में बदल जाता है , जिस कोण से आप इसे देख रहे हैं उसके आधार पर।

लेनोवो जेड 5 में एक 6.2 इंच एफएचडी + डिस्प्ले है जिसमें एक पायदान और 1 9:9 पहलू अनुपात है, साथ ही एक 16-मेगापिक्सेल सेंसर और 8 मेगापिक्सल का उपयोग करके दोहरी कैमरा सेटअप भी है। इसका स्क्रीन कटआउट एक और 8 मेगापिक्सल का कैमरा रखता है, जिसमें हैंडसेट को 3,300 एमएएच बैटरी द्वारा संचालित किया जाता है। एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट पैकेज का हिस्सा नहीं है, जेड 5 मुख्य रूप से नवीनतम स्मार्टफोन डिज़ाइनों में दिलचस्पी रखने वाले उपभोक्ताओं के लिए लक्षित है, जो उनके लिए प्रीमियम मूल्य का भुगतान नहीं करना चाहते हैं।


No comments:

Post a Comment