सोनी ने लॉन्च कीया टीवी श्रृंखला की ब्राविया ओएलडीडी टीवी - myblog-mksha

Sunday, July 1, 2018

सोनी ने लॉन्च कीया टीवी श्रृंखला की ब्राविया ओएलडीडी टीवी


कंपनी ने अपने ब्राविया ओएलडीडी टेलीविजन लाइन का विस्तार, सोनी ने शनिवार को 'ए 8 एफ' श्रृंखला लॉन्च की जो परिष्कृत 4के एचडीआर तस्वीर की गुणवत्ता लाती है।
कंपनी की एक अधिकारी ने गोकुलपेथ में स्थित कंपनी के शोरूम में उत्पादों को लॉन्च करते हुए कहा, "नई श्रृंखला गहरे काले, समृद्ध रंग और असाधारण रूप से व्यापक कोण के साथ अविश्वसनीय है।"

ओएलडीडी टीवी 55 इंच और 65 इंच पैनलों के साथ आती हैं, जो 4 के एचडीआर पिक्चर प्रोसेसर एक्स-1 अत्यन्त और ध्वनिक सतह ध्वनि तकनीक को नियुक्त करते हैं। "सोनी की तस्वीर प्रसंस्करण विशेषज्ञता 4K एचडीआर तस्वीर की प्राप्ति के लिए आठ मिलियन ओएलडीडी पिक्सेल के सटीक नियंत्रण देती है, एकॉस्टिक सरफेस टेक्नोलॉजी के माध्यम से ऐसा लगता   है क् साउंड स्क्रीन में से रहा हैइस प्रकार, एक पूरे दौर के मनोरंजन अनुभव के साथ सुंदर तस्वीर, "कंपनी ने दावा किया। एंड्रॉइड टीवी और नेटफ्लिक्स, गूगल प्ले स्टोर के लिए सीधी एक्सेस के साथ दिया गया है। इसके अलावा टेलीविजन भी गूगल सहायक फ़ीचर के साथ आता है।

यह श्रृंखला ग्राहकों को शानदार विवरण, शानदार रंग और विपरीत अनुभव करने में सक्षम बनाती है। कंपनी के अधिकारियों के मुताबिक, 55 "टीवी 3,29,900 रुपये और 65" टीवी के साथ 4,49,900 रुपये के साथ आता है।

लॉन्च करने के दौरान, ग्राहकों ने टेलीविजन सेट के लाइव प्रदर्शन का अनुभव किया। ग्राहक आश्चर्यचकित हुए और कहा कि श्रृंखला ओएलडीडी टीवी के मानकों को आगे बढ़ाने जा रही है। लॉन्चिंग समारोह के दौरान, सी पी ओझा, नागपुर शाखा प्रबंधक; सोनी सेंटर निदेशक गिरीश दीवानी; और अन्य सोनी टीम के सदस्य मौजूद थे।

रिलायंस डिजिटल, कमल, फेयरडील आर्केड, मित्तल इलेक्ट्रॉनिक्स, श्रीकांत इलेक्ट्रॉनिक्स, रूपम इलेक्ट्रॉनिक्स और ताओरी मार्केटिंग समेत अन्य आउटलेट में लॉन्चिंग भी एक साथ किया गया था।


No comments:

Post a Comment